थाना पुलिस की करगुजारी से पीडित महिला ने की पुलिस कप्तान से गुहार, पीडिता के पुत्र पर किया प्राणघातक हमला

0
193


मैनपुरी(ब्यूरो)-
कुरावली थाना क्षेत्र ग्राम गोकुलपुर में नबालिगा के साथ घर में घुस कर छेडछाड करने वाले दो युवाओं व उनके साथियों ने नाबालिग के परिवारीजनों को मारपीट कर घायल कर दिया और नाबालिक के आठ वर्षीय शरीर पर प्राणघातक हमला करते हुये उसके सिर में कुल्हाडी मार दी जिससे वह बेहोष हो गया।

मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने डाक्टरी परीक्षण भी करा दिया लेकिन उसकी रिर्पोट दर्ज नहीं की और एक्स रे सिलिप के अनुसार एक्स-रे भी नहीं कराया । तब थाना पुलिस द्वारा घायलों को थाने से भगा देने पर पीडिता ने पुलिस कप्तान से न्याय की गुहार लगाई । ग्राम गोकुलपुर निवासी षषी पुत्री प्रताप सिंह बीते दिवस सांय काल जब अपने घर पर झाडू लगा रही थी गांव के सुभाष पुत्र हरीराम व षिवकुमार पुत्र कप्तान सिंह ने बुरी नियत से छेडछाड करते हुये मार पीट कर दी जब वो चिल्लाई तो उसका शई षिवषंकर आ गया| जिस पर मनचलों के साथी सत्यवीर पुत्र अनार सिंह ने षिवषंकर के सिर में कुल्हाडी मार दी । तभी षषी की मां रामवती व पिता प्रतापसिंह बहिन सरिता भी आ गयी जिन्हें मनचलों के अन्य साथी रबी पुत्र लाइक सिंह राजपाल पुत्र नेकराम ने एकराय होकर षषी के परिवारीजनों को लाठीडण्डों ईट पत्थर व सरिया आदि से हमला कर दिया । जिसमें षषी व उसका शई पिता मां व बहिन गम्भीर रूप से घायल हो गये । हमलावर पूर्व में भी षषी के परिवारीजनों पर हमला कर चुके है उक्त घटना की कठोर कार्यवाही न किये जाने कारण षषी की पीडित मां रामवती ने एक प्रार्थना पत्र पुलिस कप्तान को देकर न्याय की गुहार लगाई है ।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here