घुपसाल में पुलिस का छापा, भारी मात्रा में देशी शराब ज़ब्त

0
112

अंबागढ़ चौकी – शराब दुकान से भारी तादाद में शराब खरीद कर एक पखवाड़े पूर्व घर में डंप करने वाले लोगो को घुपसाल में कल एसडीओपी अभिषेक महेश्वरी के निर्देश में पांच आरोपी पकड़े गए । जिनके पास से देशी शराब की 512 पौवा पुलिस ने बरामद कर 5 आरोपी को जेल भेजने की कार्यवाही की है।

बांधा बाजार के समीप ग्राम घुपसाल के कुछ ग्रामीण शराब के सरकारीकरण से पहले शराब दुकान से बड़ी मात्रा में शराब अपने अपने घरों में छुपाए होने की सुचना पर एसडीओपी अभिषेक महेश्वरी के निर्देश पर गेंदाटोला पुलिस ने सुबह 6 बजे धूपसाल में छापा मारते हुए 5 लोगो के पास से काफी मात्रा में देशी शराब जप्त किया । एसडीओपी कार्यालय अंबागढ़ चौकी ने बताया कि आरोपी रामचरण पिता चैनसिंह 36 वर्ष से 102 पौवा ,नेजराम पिता मोतीराम सोरी 38 वर्ष 101 पौवा , नरेंद्र यादव पिता मुखलाल 103 पौवा , सुमरसिंह पिस्दा पिता बनरझिया 50 वर्ष 95 पौवा , सेउक राम साहू पिता बलिराम साहू 48 वर्ष 112 पौवा सभी 5 आरोपी धुपसाल निवासी से देशी शराब जप्त कर आरोपियों को जेल भेजने की कार्यवाही की गई है ।

एसडीओपी अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि घुपसाल के 5 लोगो के खिलाफ कार्यवाही की गई ।जिनके पास से बड़ी मात्रा में देशी शराब जप्त की गई है ।

रिपोर्ट- हरदीप छाबड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here