छात्रा के साथ छेड़खानी, कालेज पहुंची पुलिस

0
215

प्रतीकात्मक

बलिया(ब्यूरो)- सतीश चन्द्र कालेज में एक छात्रा के साथ छेड़खानी के मामले को लेकर मंगलवार को कालेज परिसर में हड़कंप मच गया। जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को हुई, वह तत्काल मौके पर पहुंच गई। छात्रा ने कुछ छात्रनेताओं पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए अपने साथ हुई घटना के बारे में सीओ सिटी केसी सिंह व महिला थानाध्यक्ष संध्या सिंह को बताया।

बता दें कि, कालेज के प्राचार्य डॉ. अशोक कुमार उपाध्याय ने छात्रा से तहरीर मांगी, आपको बताते चले कि, कुछ छात्रा कालेज के दूसरे फ्लोर से ग्राउंड फ्लोर पर आ रही थी। इसी बीच कुछ छात्रनेताओं ने उनके साथ छेड़खानी कर दी। छात्रा ने शोर मचाया तो लोग दौड़ पड़े। इसके बाद छात्राओं ने मामले की शिकायत प्राचार्य से की। छात्रा की कुछ सहेलियों ने यूपी-100 पर काल किया तो मौके पर तत्काल पुलिस पहुंच गई। बवाल को देख सीओ सिटी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। प्राचार्य ने पुलिस के साथ मिलकर सीसीटीवी का फुटेज देखा और इससे छात्रनेताओं की पहचान हुई।

पूरे मामले को लेकर सीओ सिटी ने बताया कि घटना हुई है, लेकिन इसकी तहरीर नहीं मिलने के कारण अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अगर कोई तहरीर मिलती है तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY