पुलिस ने मिट्टी के नीचे से 299 कार्टून शराब निकालकर किया बरामद

0
76

उजियारपुर/समस्तीपुर (ब्यूरो)- थाना अंतर्गत भगवानपुर देसुआ गांव में पुलिस ने आज जमीन के तले में छुपाकर रखे गए 299 कार्टून विदेशी शराब को जब्त किया है. इस दौरान बड़े ट्रक के अलावा पुलिस ने कुल आधा दर्जन छोटी गाड़ियां एवं बाइक भी पकड़ा है.

इस आशय की जानकारी देते हुए मंगलवार की दोपहर बाद पुलिस अधीक्षक नवल किशोर सिंह ने उजियारपुर थाने पर पत्रकारोें को बताया कि यह गिरोह एक बड़े रैकेट के रूप में शराबबंदी के बाद इस कारोबार को धड़ल्ले से चला रहा था. पुलिस इसके लिए वैज्ञानिक आधार पर भी प्रमाण जुटाने में काफी दिनों से प्रयासरत थी. उन्होंने बताया कि जब सभी सूचनाएं पूरी तरह मिल गईं तो पुलिस की एक टीम बनाकर इस छापामारी अभियान को मूर्त रूप देने का काम किया गया है.

उन्होंने बताया कि 299 कार्टून में रखे कुल 7188 बोतल शराब की बोतलें बरामद की गई हैं. इसके साथ ही इस धंधे में लगे कुल 11 लोगों को मौके से गिरफ्तार भी किया गया है. इसके साथ ही एसपी के मुताबिक एक बड़े ट्रक के अलावा मैजिक गाड़ी, बोलेरा पीक अप वैन, 3 बाइक एवं 15 मोबाईल के साथ तीन लाख बीस हजार रूपये भी गिरफ्तार लोगों से बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि संभवतः जिले में इतनी बड़ी मात्रा में पहली बार शराब बरामदगी की गई है. इस मौके पर दलसिंहसराय अनुमंडल के एएसपी संतोष कुमार, उजियारपुर के थानाध्यक्ष मधुरेंद्र किशोर के अलावा कई पुलिसकर्मी उपस्थित थे.

रिपोर्ट- रंजीत कुमार 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY