चोलापुर पुलिस ने बरामद किया अपहृत बालिका

0
251

apharan

चोलापुर/वाराणसी(ब्यूरो)- क्षेत्र के रौना खुर्द गांव से एक अपहृत बालिका को चोलापुर थाना प्रभारी रमेश यादव व चोलापुर पुलिस की सक्रियता से बरामद कर लिया गया। थाना प्रभारी रमेश यादव के अनुसार पूजा कुमारी 8 वर्ष निवासी ओदरा धानापुर चंदौली अपने पिता रामचरण बिंद और माता दौलता देवी के साथ नवली (धानापुर) गांव स्थित रामविलास यादव के ईट भट्टे पर रहती थी। और वहीं रह कर कक्षा एक में पढ़ती थी। कल शाम को उसे अवधेश पटेल निवासी लगधरपुर नेवढिया जौनपुर निवासी युवक अपने साथ बहका कर वहां से ले भागा था, तब से घर वाले उसकी खोज कर रहे थे।

वहीं रविवार की सुबह गश्त के दौरान रौना खुर्द गांव के सामने चोलापुर थाना प्रभारी रमेश यादव को एक युवक के साथ एक बच्ची आते हुए दिखाई पड़ी, जिस पर अभियुक्त के द्वारा पुलिस जीप को देखते ही युवक खेत की तरफ भागने लगा, वहीं शक होने पर पुलिस टीम ने उसे घेर कर पकड़ लिया। कड़ाई से पूछताछ में उसने सारी बात कबूल की और लड़की को कहीं ले जा कर बेचने की बात भी उसने कबूल की है।

इसी क्रम में चोलापुर थाना प्रभारी रमेश यादव ने बताया कि पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है और आशंका व्यक्त किये कि इस तरह के और भी कई मामलो का खुलासा हो सकता हैं।
रिपोर्ट-विनय यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here