घर से भागे प्रेमी युगल को पुलिस ने रेलवे स्टेशन से किया बरामद, युवक को भेजा जेल किशोरी को अस्पताल

0
90

बलिया(ब्यूरो)-  बैरिया क्षेत्र के सुघर छपरा गांव से 22 मार्च को गांव के ही एक युवक द्वारा एक किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले युवक को किशोरी के साथ शनिवार की सुबह बैरिया पुलिस द्वारा सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन से उस समय बरामद कर लिया गया| जब युवक किशोरी को लेकर ट्रेन से कहीं अन्यत्र जाने के फिराक में था।

उक्त जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक बैरिया परमानन्द द्विवेदी ने बताया कि किशोरी की माँ ने बैरिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी बेटी को उसी के गांव का युवक कृष्ण कुमार पांडेय बहला फुसलाकर भगा ले गया । एफआईआर दर्ज हो ने के बाद पुलिस दोनों को पकड़ने के फ़िराक में थी। शनिवार को मुखवीर की सूचना पर पुलधरदबोचा कोतवाल परमानन्द द्विवेदी ने बताया धारा 363, 366 भादवि के तहत आरोपी कृष्ण कुमार पांडेय को न्यायालय को सुपुर्द कर दिया गया है जबकि बरामद किशोरी को महिला कांस्टेबल पूनम के साथ चिकित्सीय परिक्षण और उम्र निर्धारण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। चिकित्सीय रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाई की जायेगी।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here