लूट का भांडा फोड़ करने में पुलिस को मिली कामयाबी

0
69

 

देवरिया ब्यूरो : तरकुलवा पुलिस ने बीते माह 3 अप्रैल को हुए लूट के मामले का भंडाफोड़ करने में कामयाबी हासिल की है। जिले के नवागत एसपी राजीव मल्होत्रा ने जनपद में हुयी घटनाओं की समीक्षा की। उनमें से उक्त घटना के अनावरण हेतु प्रभारी निरीक्षक तरकुलवा को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया। पुलिस लाइन के मनोरंजन सभागार में एसपी राजीव मल्होत्रा ने प्रेसवार्ता के दौरान लूटकांड का खुलासा किया।

 

सुबह गढरामपुर नहर पुलिया के पास से दबोच लिया गया।इनके पास से लुटे गए 1 लैपटॉप,1 मोबाईल फोन और 2000 रूपये की बरामदगी भी की गयी। गिरफ्तार अभियुक्तो में अतरौला थाना पटहेरवा जनपद कुशीनगर निवासी अरविन्द यादव पुत्र स्व० लाल बचन यादव,नारायनपुर थाना तरकुलवा जनपद देवरिया निवासी सोनू यादव पुत्र पंचमी यादव और बिट्टू यादव पुत्र महन्त यादव शामिल है।

 

03 अप्रैल की रात्रि में थाना पटहेरवा जनपद कुशीनगर क्षेत्र के बेईली निवासी मुन्ना कुशवाहा पुत्र नगई कुशवाहा अपनी दुकान बंद कर के घर जा रहा था।तभी नारायनपुर के पास मुहानी घाट पुल पर तीन अज्ञात बदमाशों ने मुन्ना से एक लैपटॉप,चार मोबाईल फोन सहित 2500 रुपये नकद लूट लिया।इस संबंध में थाना तरकुलवा पर मु0अ0सं0 78/2017 धारा 392/504 भादवि के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत है।गिरफ़्तारी करने वाली टीम में तरकुलवा के प्रभारी निरीक्षक राजाराम यादव ,उ0नि0 भूपेंद्र सिंह,शैलेश कुमार,नवीन चौधरी ,कां0 शिवशंकर यादव ,ऋषिराज ,सर्वेश चंद्र और आलोक रंजन चौहान शामिल रहे।

रिपोर्ट : सन्तोष कुमार शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY