व्यापारी के घर बम फेंकने वाले बदमाशो की तलाश मे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस

0
54

लखीमपुर खीरी (ब्युरो) – लखीमपुर शहर के गुटखा व्यापारी के घर पर बम फेंकने वाले बदमाशो की तलाश मे पुलिस जुट गई है जिसके चलते पुलिस शहर के विभिन्न स्थानो पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है । वही लखनऊ से आये बम निरोधक दस्ते के सदस्यों ने बम को निष्क्रिय करने के बाद जांच के लिए अपने कब्जे मे ले लिया है कोतवाली पुलिस ने व्यापारी पर अज्ञात हमलावरो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

शहर कोतवाल अशोक कुमार पाण्डेय ने बताया कि बम निरोधक दस्ते ने बम को निष्क्रिय कर अपने कब्जे मे ले लिया है , वही हेलमेटधारी हमलावरो की तलाश की जा रही है, जल्द ही हमलावरो को गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया जायेगा । मालूम हो कि बीती शाम को करीब 6 बजे शहर के हर्षी बंगला मोहल्ले के रहने वाले गुटखा व्यापारी जगदीश चौरसिया के घर पर हेलमेट धारी बाइक सवार बदमाशो ने बम फेंक कर सनसनी फैला दी थी |

सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई थी ।बम देख कर पुलिस के भी होश उड गये थे लेकिन मिश्राना पुलिस चौकी इंचार्ज अजब सिंह ने अपनी जान पर खेलकर बम को उठाया तथा शहर के बाहर शमशान घाट के निकट स्थित उल्ल नदी के किनारे पानी मे फेंक दिया था।जिसे लखनऊ से आई बम निरोधक टीम ने निष्क्रिय कर दिया।

रिपोर्ट- निरंकार सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here