33 वर्षों से फरार हत्यारोपी को पुलिस ने किया गिरप्तार, भेजा जेल

0
55


धीना(चन्दौली ब्यूरो)-
थाना क्षेत्र के रामरूप दासपुर गांव में 33 वर्षो से हत्या में नामजद फरार आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को उसके घर से गिरप्तार कर जेल भेज दिया। हत्यारोपी सन 1983 में अपने पट्टीदार का हत्या कर तभी से फरार चल रहा था।जबकि पुलिस को काफी लंबे अरसे से आरोपी की तलाश कर रही थी।

रामरूप दासपुर निवासी रामसेवक यादव व मृतक रामजनम यादव पट्टीदार है जबकि सन 1983 में पैतृक जमीन को लेकर दोनों पक्षो में कहा सुनी हो गयी। इसमे एक पक्ष से रामजनम यादव की गोली लगने से मौत हो गयी थी जबकि मृतक के परिजनों ने पट्टीदार रामसेवक यादव के खिलाफ धीना थाने पर नामजद तहरीर दिया था। इसमें पुलिस ने आरोपी पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया था जबकि तभी से पुलिस आरोपी के संभावित ठिकानो पर खोजबीन कर रहा था। वही मृतक के परिजन बराबर हत्या के आरोपी को जेल भेजने के लिए प्रयासरत थे।

पुलिस को गुरुवार की सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि हत्या का आरोपी अपने घर पर है। पुलिस तत्काल हत्या के आरोपी के घर को चारों तरफ से घेरकर घर से आरोपी को गिरप्तार कर जेल भेज दिया गया। इससे गांव में हत्यारोपी की गिरप्तारी को लेकर दिनभर चर्चा होता रहा। आख़िरकार 33 वर्षो के बाद जुर्म करने वाले को जेल जाना पड़ा। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष द्वारिका प्रसाद पांडेय ने कहा कि हत्या में आरोपी को गिरप्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी 33 वर्षो से फरार चल रहा था।

रिपोर्ट- कुलदीप यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY