पुलिस अधीक्षक ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के लिए किया कई के कार्यक्षेत्र में बदलाव

0
297
प्रतीकात्मक फोटो

चन्दौली (ब्यूरो)- जिले की पुलिस कप्तान दीपिका तिवारी ने आज जनपद में कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए कई थाना प्रभारियों व चौकी प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया है। जिस क्रम मे जनपद के यातायात प्रभारी विनोद यादव का स्थानांतरण प्रभारी नक्सल सेल के पद पर किया वहीं बलुआ थानाध्यक्ष रहे सदानंद राय को प्रभारी यातायात बनाया गया। इसके साथ ही इलिया थाने का प्रभार देख रहे अवधेश कुमार सिंह को थानाध्यक्ष बलुवा के पद पर स्थानांतरित किया गया।

जबकि आपको बता दें कि संजय कुमार सिंह को प्रभारी निरीक्षक सकलडीहा से पुलिस लाइन और पुलिस लाइन से अरविंद कुमार को सकलडीहा का प्रभारी बनाया गया। इसी क्रम में चौकी प्रभारी रेलवे गंगा प्रसाद यादव को इलिया का थाना अध्यक्ष बनाया गया।

बताते चले कि पुलिस अधीक्षक ने उप निरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में भी बदलाव किये है | जिसमें प्रभारी नक्सल सेल धर्म नाथ सिंह को चौकी प्रभारी चंदासी, चौकी प्रभारी रहे चंदासी मिथिलेश कुमार तिवारी को चौकी प्रभारी शिवाला मुगलसराय बनाया गया। वही सकलडीहा उप-निरीक्षक रहे अनिल कुमार को चौकी प्रभारी डेढावल, सैय्यदराजा थाने में उप निरीक्षक पद पर रहे| अश्वनी कुमार को बबुरी, बबुरी थाने में रहे उप निरीक्षक मनोज कुमार तिवारी को सैय्यदराजा , डेढावल चौकी प्रभारी रहे तीर्थराज यादव को अमदहा चौकी प्रभारी बनाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here