झूठे अपहरण का पुलिस ने किया पर्दाफाश

0
107

BALUA JANPAD POLICE

चन्दौली(ब्यूरो)- बलुआ पुलिस ने स्वयं के अपहरण की फिरौती मांगने वाले एक युवक को दबोच कर मामले का पर्दाफाश कर दिया है। बताया जा रहा है कि, धानापुर किशुनपुरा की रहने.वाली सविता देवी विगत दिनो बलुआ थाने मे अपने लड़के निशु का चहनियां बाजार से गुमशुदगी का केस दर्ज करायी थी।

बाद में सविता देवी ने पुलिस को बताया कि मेरे लड़के का अपहरण कर लिया हैं और वह मुझसे दो लाख की मांग कर रहा है, वह कह रहा कि पैसा न देने पर ये लोग मुझे मार देंगे ।सविता देवी की बात पर पुलिस अपनी खोजबीन में तेजी लाई और इस केस का खुलासा कर दिया । पुलिस की खोजबीन में पता चला कि निशु कुमार एक लड़की से प्यार करता था और वह बाहर भागने की तैयारी कर रहा था।

भागने के लिए पैसों की जरुरत थी। इसीलिए निशु ने अपने ही अपहरण का ड्रामा रचा। अपनी मां को फोन पर दो लाख की मांग करने लगा। पुलिस ने इस तरह के नाटक रचने मे सहयोग करने वाले दो अन्य लोगो को भी इस प्रकरण मे गिरफ्तार किया है। बताया गया कि इस खुलासे मे सर्विलांश टीम व क्राइम ब्रांच का बडा योगदान रहा ।

रिपोर्ट-उमेश दुबे
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY