भाजपा नेता की गिरफ्तारी का वारंट लेगी पुलिस

0
79

खटीमा/उत्तराखंड: महिला से दुष्कर्म के प्रयास में फरार चल रहे भाजपा नेता देवेंद्र चंद की दिक्कतें बढ़ने वाली हैं। गिरफ्तारी से बच रहे चंद पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस अब कोर्ट से सोमवार को गैर जमानती वारंट लेने की तैयारी कर रही है। इसके बाद भी चंद हाथ नहीं लगा तो कुर्की की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

विकासखंड क्षेत्र के एक गांव की महिला ने भाजपा नेता के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास व पड़ोसी के पुत्र को स्थाई नौकरी दिलाने के नाम पर सात लाख की ठगी करने का मुकदमा दर्ज कराया है। एसएसपी के निर्देश पर दर्ज हुए मुकदमे के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने उसके करीबियों पर भी शिकंजा कस रखा है। चंद के साथ ही उसके करीबियों व रिश्तेदारों के मोबाइल भी सर्विलांस पर लगाए गए हैं। पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा चंद पड़ोसी देश नेपाल में छुपा हुआ है। उसकी गिरफ्तारी के लिए कोतवाली पुलिस नेपाल पुलिस से भी संपर्क साधने के प्रयास में है। इससे पूर्व सोमवार को पुलिस न्यायालय से चंद की गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट प्राप्त करेगी।

स्थानीय कोतवाल ने कहा कि सोमवार को पुलिस एनबीडब्ल्यू वारंट के लिए न्यायालय में प्रार्थना पत्र दाखिल करेगी। वारंट मिलने के साथ ही चंद की गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाया जाएगा। उसके बाद भी गिरफ्तारी न होने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी|

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY