सिपाही ने मीडिया से की अभद्रता, मूक दर्शक बने रहे अधिकारी

0
187


उन्नाव ब्यूरो : एक तरफ मुख्यमंत्री जी शासनादेश है की सभी अधिकारी कर्मचारी मीडिया का सम्मान करेंगे मीडिया से समन्वय बना कर रखेंगे और हर सच्चाई से वाकिफ कराएंगे, लेकिन सायद ये फरमान हसनगंज तहसील के अधिकारी कर्मचारी को नही मिला है तभी कवरेज करने गई मीडिया के साथ हसनगंज कोतवाली के सिपाहियो द्वारा मीडिया कर्मी को धक्का दे दिया जाता है और अभद्रता की जाती है और सीओ, एसडीएम, एसओ सारे अधिकारी मूकदर्शक बने रहते हैं ।

मामला हसनगंज कोतवाली का है जहां शासनादेश के बाद प्रशासन द्वारा मोहान कस्बे में अवैध बूचड़ खाने बंद करा रही थी तथा उसका कवरेज करने के लिए मीडिया को बुलाया गया लेकिन मीडिया कर्मियों के पहुँचने पर कवरेज करने पर साथ में रहे सिपाही बलराम व श्रीश पटेल नाम के सिपाहियो ने मीडिया कर्मी को धक्का दे दिया और अभद्रता की, परिचय देने के बावजूद भी सिपाहियों द्वारा अभद्रता जारी रही और कवरेज करने में बाधा बनी रही इतना ही नहीं पास में खड़े पुलिस के अधिकारी मूक दर्शक बने रहे, मीडियाकर्मी से अभद्रता करने वाला सिपाही बलराम पहले भी नोटबंदी के दौरान बीमार मां के इलाज के लिये हसनगंज की एसबीआई बैंक में लाइन में लगे युवक राघवेंद्र सिहं निवासी कोरौरा थाना हसनगंज को रूपये नही निकालने दिया था । युवक के विरोध करने पर बैंक के बाहर दौड़ा-दौड़ा कर लात-घूंसों से मारा पीटा था । जिसपर सिपाही की दबंगई को मीडिया ने उजागर किया था। जिसके बाद एसपी नेहा पांडेय ने आरोपी सिपाही बलराम को लाइन हाजिर करके सीओ स्वतंत्र सिहं से जांच रिपोर्ट मांगी थी, लेकिन एसपी के आदेश हवा हवाई निकला और बलराम बिना लाइन में आमद कराये ही हसनगंज थाने मे बराबर ड्यूटी करता रहा। लेकिन सीएम योगी जी के फरमान के बाद भी मीडिया से खाकी वर्दी के रुवाब में बदलाव नही आ रहा है।

सिपाही द्वारा की गई अभद्रता से आक्रोशित होकर हसनगंज प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सभी पत्रकारों ने एसडीएम मनीष बंसल व क्षेत्राधिकारी हसनगंज स्वतंत्र सिंह को एक ज्ञापन दिया है जिसमे अभद्रता करने वाले सिपाहियो पर कार्यवाही करने की मांग की गयी है ।

रिपोर्ट – राहुल राठौर

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here