पुलिसवालों ने की महिला के साथ बदसलूकी, कवरेज देने पर पत्रकार से भी की बदतमीज़ी

0
201

दुमका(झारखण्ड ब्यूरो)- दुमका से जैन टीवी के पत्रकार विकास प्रसाद के साथ बदसलूकी की गयी। गांधी मैदान के पास खुलेआम बिक रही शराब को बंद करवा रहे पुलिस के इन जवानों ने की बदसलूकी। पत्रकार विकास इस खबर का कवरेज करने गए हुए थे। अपने मोबाइल में इस पूरी घटना को रिकॉर्ड कर रहे पत्रकार विकास का मोबाइल इसी लाल रंग के गाड़ी में सवार पुलिस के एक जवान ने छीन लिया और फिर मोबाइल को पटक दिया। पूरी घटनाक्रम इस वीडियो में।

पुलिस ने महिला और प्रेस से की बादसलूकी-

दुमका- गांधी मैदान के समीप शराब की छापामारी करने के लिए गयी थी, उस महिला के साथ पुलिस ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए बदसलूकी करने लगे। जब हमारे पत्रकार इस मामले को कवर करने लगे तो पुलिस ने मीडिया को गाली देते हुए मोबाइल फेंक दिया| जिससे मोबाइल भी छतिग्रस्त हो गया है। मामले की जानकारी पुलिस उपाधीक्षक दुमका को दिया है। छापामारी के लिए कौन सी पुलिस टीम थी इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं है। उन्होंने कहा कि इसका पता लगा रही है लेकिन बड़ी बात है कि आखिर जिले में छापामारी करने कौन सी पुलिस गयी थी वह भी निजी वाहन से।

रिपोर्ट- धनंजय सिंह(साभार विकास प्रसाद)

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY