मण्डी परिसर से रवाना होगी पोलिंग पार्टियां

0
136

03
मैनपुरी। विधान सभा निर्वाचन की मतदान प्रक्रिया को सम्पन्न कराने हेतु विधान सभा-107 मैनपुरी के कार्मिक गेट नं. 01 से एवं विधान सभा 108-भोगांव,109-किशनी एवं 110- करहल के कार्मिकों के वाहन गेट नं.03 से गन्तब्य के लिये रवाना होगें, कार्मिको की सुविधा के लिये वाहनो की पार्किंग की व्यवस्था स्ट्रांग रूम के पास ही होगी, गेट पर बैरियर की व्यवस्था होगी जहां पर पार्टियो को ले जाने वाले वाहनो का अंकन किया जायेगा। यातायात पण्डाल में भी विधान सभावार काउण्टर बनाये जाये जहां उस विधान सभा में जाने वाले वाहनो का ब्यौरा उपलब्ध रहे। मण्डी परिसर में कार्मिको की सुविधा हेतु समस्त व्यवस्थायें यथा पीने के पानी,बैठने के साधन मुहैया हो। अधिकारी आपस में समन्वय स्थापित कर रूटमैप तैयार करें, तैयारी जितनी अच्छी होगी पार्टियो को रवाना करने,वापिस आने पर ईवीएम,सामग्री को जमा करने में उतनी ही आसानी रहेगी।
जिला निर्वाचन अधिकारी चन्द्र पाल सिंह ने आज कृषि उत्पादन मण्डी समिति पहुंचकर की जा रही व्यवस्थाओं को परखा। उन्होने यातायात पण्डाल में उपलब्ध घटिया क्वालिटी के फर्नीचर पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि सभी पण्डालों में उत्तम क्वालिटी की कुर्सी ,मेज आदि की व्यवस्था हो। इस दौरान उप जिलाधिकारी सदर,किशनरी राजेश कुमार ,अमित सिंह,प्रभारी अधिकारी यातायात महेश प्रकाश ,अधीक्षण अभियन्ता सत्य प्रकाश, जिला पूर्ति अधिकारी विकास गौतम,अधिशासी अभियन्ता ,सहायक अभियन्ता लोक निर्माण आदि उपस्थित रहे।
रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here