कल तक हर मुसीबत में साथ देने का दम भरने वाले नेता, हत्या जैसे मामले पर भी नज़र नहीं आ रहे

0
130

प्रतीकात्मक फोटो

उन्नाव : जिले की नगर पंचायत सफीपुर में कल शाम 6 बजे सर्राफा कारोबारी की लूट के बाद गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। और हत्यारे करीब दस लाख रुपयो की कीमत से भरा जेवरातों का बैग लेकर फरार हो गए। जिसमें कोतवाली प्रभारी हनुमान प्रसाद पांडे से लेकर जिले की पुलिस मुखिया तत्काल मौके पर पहुच कर पीड़ित परिवार को चौबीस घंटों में मामले के खुलासे एवं अपराधियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया गया था, लेकिन आज सुबह से ही व्यपारियों का गुस्सा सातवें आसमान पर था पुरे सफीपुर व्यवसायी ने एक सुर में व्यापारी एकता जिन्दा बाद के नारे लगाए और मेन रोड तहसील गेट के सामने धरने पर बैठ कर रोड़ पर जाम लगा दिया लेकिन नगर के ही कुछ लोगो आक्रोशित हो रहे लोगों को समझाया जब जाकर जाम खुल पाया। कुछ देर में उपजिलाधिकारी पूजा अग्निहोत्री को ज्ञापन दिया।

अगर बात राजनीत की करें तो अभी तक चुनाव में बड़ी बड़ी लग्जरी गाड़ियों से जाति धर्म के नाम पर कोई-कोई तो विकास के नाम पर वोट मांगने वाले लम्बे-लम्बे कुर्ता पहने नेताओं का हुजूम पता नहीं कहां चला गया है, जिन्होंने इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद मौके पर जाना तो दूर पीड़ित परिवार से भी मिलना मुनासिब नहीं समझा है, यह बात पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

रिपोर्ट – रामजी गुप्ता

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here