खाकी द्वारा दिए ज़ख़्मो पर जमानत के मरहम से अपना वोट बैंक साध रहें नेता जी.

0
212

police-lockup
कुंडा (प्रतापगढ़) चुनाव में खाकी के द्वारा दिए गए ज़ख़्मो पर जमानत का मरहम लगाकर नेता जी अपना वोट बैंक साध रहें हैं। वोटरों को अपने पाले में लाने के लिए नेता जी किसी भी मौके को हाँथ से जाने नहीं दे रहें हैं। अपने पाले में वोट की संख्या बढ़ाने के लिए वे तरह- तरह के हथकंडे अपना रहें हैं। जिसमे एक तरीका जमानत का भी अपनाया है।

दरअसल चुनावी माहौल में शान्ति व्यवस्था को बनाये रखने के लिए पुलिस ने कई सारे लोगो का शान्ति भंग की आंशका में 107/ 16 में पाबन्द किया है। जिले में ऐसे लोगो की संख्या हजारों में है। जिसमे छूटभैये नेताओ के अलावा पुलिस ने कई सारे गरीब ग्रामीणों का भी 107/16 में पाबंद कर दिया है, जिनका न ही कभी राजनीति से कोई सरोकार रहा और न ही किसी अपराध से। घरो पर पुलिस द्वारा नोटिस ले जाने और जमानत कराने को लेकर बहुत सारे लोग काफी घबरा गए है कि बिना कोई अपराध किए पुलिस उनके घरों पर मुक़दमे का नोटिस भेज रही है। ऐसे में कई सारे नेता और उनके समर्थक जमानत कराने का जिम्मा उठा रहें हैं और अपने पाले में वोट दिलाने का प्रयास कर रहें हैं।

घबराई जनता को सांत्वना देने और उनके जमानत का खर्च उठाने को नेताओं के समर्थक गांव गाँव में फैले है। इसी जमानत के मरहम से नेता जी और उनके समर्थक वोटरों को अपने पाले में लाने के लिए दिन रात एक किये हैं।

रिपोर्ट – विश्व दीपक त्रिपाठी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here