राजनैतिक दलों द्वारा बल्क में भेजे जा रहे एस ऍम एस पर रखी जाएगी पैनी नजर

0
81

चन्दौली – जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी कुमार प्रशांत ने कलेक्ट्रेट में आयोजित बैठक में विधान सभा सामान्य निर्वाचन-2017 में चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों एवं राजनैतिक दलों द्वारा बल्क में भेजे जा रहे एसएमएस पर रोक लगाये जाने की हिदायत एसडीओ (टेलीफोन्स) को देते हुए कहा कि बल्क में भेजे जा रहे एसएमएस पर पैनी नजर बनाये रखे यदि कोई प्रकरण सामने आता है तो तत्काल रोक लगाते हुए सम्बन्धित के विरूद्ध नोटिस जारी कराये| यदि कोई प्रत्याशी बल्क में एसएमएस भेजना चाहता है तो वो अपने रिटर्निंग आफिसर से अनुमति लेकर ही भेजे तथा उसकी सूचना एसडीओ टेलीफोन्स को दे दे।

उन्होनें इस पर होने वाले व्यय को प्रत्याशियों के व्यय लेखा रजिस्टर में जोड़ने के निर्देश दिये। इसमें किसी भी दशा में लापरवाही बर्दास्त नही की जायेगी। उन्होनें जनपद के चन्द्रप्रभा सहित अन्य ऐसे सुदूर क्षेत्रों जहाॅ पर टावर सिग्नल की समस्या हो वहाॅ पर तत्काल टावर लगवाने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाय ताकि मतदान के दौरान किसी प्रकार की दिक्कत न होने पाये। उन्होनें दिनांक 08 मार्च, 2017 को होने वाले मतदान में शत प्रतिशत मतदान करने के लिए कालर टोन तैयार कर मोबाइलों पर डाल दिये जाय ताकि मतदान अधिक से अधिक हो सके। इस अवसर उप जिला निर्वाचन अधिकारी राजेन्द्र सिंह, डिप्टी कलेक्टर दीप्ति देव यादव, डिप्टी कलेक्टर अरविन्द द्विवेदी सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

रिपोर्ट- राजेन्द्र प्रकाश
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY