बिजली कटौती पर गरमाई राजनीति, भाजपा बोली 18 घंटे का आदेश जारी

0
54

ऊंचाहार/रायबरेली (ब्यूरो)– सूबे मे सत्ता परिवर्तन के साथ हो रही आधाधुंध बिजली कटौती को लेकर राजनीतिक डालो मे रस्सा कसी जारी हो गयी है । गैर भाजपा दल के लोग जहा इसे रायबरेली के साथ जानबूझकर किया जा रहा सौतेला व्योहर बता रहे है वही भाजपा ने 18 घंटे की आपूर्ति दिये जाने के आदेश होने का दावा किया है।

ऊंचाहार विधान सभा मे इस समय बिजली की बड़े पैमाने पर कटौती की जा रही है । बदले शिड्यूल के मुताबिक भी लोगो को बिजली नहीं मिल पा रही है । नगर क्षेत्र मे भी रात 1 बजे बिजली आती है और सुबह 5 बजे काट ली जाती है । इस समस्या को लेकर लोगो मे खासा आक्रोश है । कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष जितेंद्र द्विवेदी इसे राजनैतिक विद्वेष की भावना से किया जा रहा काम बताते है ।

ग्रामीण क्षेत्र मे गेहु की फसल तैयार है , किसानो को ट्रेसिंह के लिए भी बिजली की जरूरत है , गर्मी बढ़ाने के साथ बिजली की मांग बढ़ गयी है , ऐसे मे बिजली की आपात कटौती लोगो को परेशान किए हुए है ।सपा के ब्लाक प्रभारी धनराज यादव ने बताया कि सूबे मे जब तक सपा कि सरकार थी ऊंचाहार को 20 घंटे बिजली दी गयी है। अब ऊंचाहार के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है । दूसरी ओर भाजपा के वरिष्ठ नेता अतुल सिंह ने एक विज्ञप्ति जारी करके कहा है कि पवार कार्पोरेशन के सी एम डी से मिलकर ऊंचाहार को 18 घंटे बिजली देने कि मांग कि गयी थी । जिस पर उन्होने निर्देशित कर दिया है। अब ऊंचाहार को 18 घंटे कि आपूर्ति दी जाएगी ।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY