कन्नौज जिले में कड़ी सुरक्षा के बीच पोलिंग पार्टियां रवाना

0
162

कन्नौज – यूपी विधानसभा के तीसरे चरण में होने वाले मतदान के लिए आज कन्नौज जिले में कड़ी सुरक्षा के बीच पोलिंग पार्टियां रवाना हो रही है। जिले की तिर्वा कन्नौज सदर और छिबरामऊ विधानसभाओ में 19 फ़रवरी को वोट डाले जायेंगे। चुनाव आयोग द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है। जिले में 1343 मतदान केंद्रों पर 11 लाख 52 हजार 480 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे। जिले की कन्नौज सदर विधानसभा को 42 सेक्टर चार जोन तिर्वा विधानसभा को 40 सेक्टर 4 जोन व छिबरामऊ विधानसभा में 32 सेक्टर व 4 जोन बनाये गए है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया की अर्धसैनिक बल पैरामिलेट्री फ़ोर्स सहित स्थानीय पुलिस मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्ण मतदान सम्प्पन कराने के लिए लगाई गयी। सभी मतदान केंद्र पर सुरक्षा बल तैनात रहेगा साथ ही स्थानीय पुलिस के जवान मतदान केंद्र के बाहर तैनात रहेंगे। वेब ब्रॉडकास्टिंग की व्यवस्था की गयी है। संवेदनशील व अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों पर कैमरा से निगरानी की जायेगी। किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना पर महज 5 मिनट में गाड़ियां पहुच जाएंगी। मतदान शांतिपूर्ण व निष्पक्ष कराने के लिए सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली गयी है।

रिपोर्ट – सुरजीत सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY