पांच फरवरी को विभिन्न विद्यालयो में आयोजित होगी पोस्टर प्रतियोगिता

0
254
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

बलिया (ब्यूरो)- जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी बलिया गोविन्द राजू एन एस के आदेशानुसार राजकीय इंटर कालेज के कला शिक्षक डॉ इफ्तखार खां के दिशा निर्देशन एवं देखरेख में विधान सभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान का सन्देश देने वाले एक लाख पोस्टर स्कूली छात्र-छात्राओ के हाथो बनाया गया चित्र प्रदर्शनी में प्रदर्शित किया जायेगा।

स्वीप के नोडल अधिकारी बीएसए डॉ राकेश सिंह ने बताया कि सात फरवरी को वीर लोरिक स्टेडियम बलिया में पोस्टर प्रदर्शनी आयोजित होगी। इसमें किसी भी विद्यालय के किसी भी कक्षा के छात्र-छात्राएं प्रतिभाग कर सकते है। निर्णायक मंडल समिति द्वारा चयनित विजेताओ को जिलाधिकारी बलिया द्वारा सम्मानित किया जायेगा।

मतदाता जागरूकता पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन जनपद के विद्यालयो के प्राचार्य/प्रधानाचार्य/संस्थाध्यक्ष के दिशा निर्देशन में दो घंटे की अवधि में अपने- अपने विद्यालय में प्रतियोगिता कराकर 5 फरवरी तक अपने ब्लाक के खंड शिक्षा अधिकारी के पास या जी आई सी के कला अध्यापक डॉ इफ्तखार खां के पास जमा किया जा सकता है। छात्र-छात्राओ के हाथो बनाई गयी सभी पोस्टरो को 7 फरवरी को प्रदर्शित किया जायेगा। डा०खां ने बताया कि पोस्टर में चित्र के साथ मतदान जागरूकता का सन्देश या श्लोगन लिखना आवश्यक है।
रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY