योगी आदित्यनाथ की अपत्तिजनक फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना दो को पड़ा महंगा, पुलिस ने भेजा जेल

0
106

मिर्ज़ापुर (ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करना और उस पर कमेंट करना दो युवकों को महंगा पड़ गया है। चौकी इंचार्ज अवधेश यादव ने आपत्तिजनक फोटो वायरल करने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर चालान कर दिया जबकि दूसरे युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर खोजबीन जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमांचल साहिनी निवासी चोपन ने व्हाट्सऐप ग्रुप पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो वायरल की थी | जिसके बाद आक्रोशित हिन्दू युवा वाहिनी के पूर्व जिला महामंत्री नागेन्द्र प्रताप चौहान द्वारा ओबरा थाने में तहरीर देकर उक्त युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर धारा 501आईपीसी व 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर चालान कर दिया। जबकि जहीर खान के खिलाफ 501 आईपीसी,67 आईटी एक्ट व राष्ट्रीय ध्वज अपमान निवारण की धारा 2 के तहत मामला पंजीकृत कर खोजबीन की जा रही है।

रिपोर्ट – अंशू मिश्रा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY