प्रदेश की दिशा बदलेगी गठबंधन की सरकारः रिजवी

0
190

rizavi

बलिया (ब्यूरो)- सपा व कांग्रेस का गठबंधन समय की मांग थी इसीलिए हमारे नेताओं ने गठबंधन कर चुनाव लड़ने का फैसला किया। गठबंधन प्रदेश की दिशा व दशा को बदलने में सहायक बनेगा। सिकन्दरपुर स्थित एक नर्सिंग होम में सपा व कांग्रेस के संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सचिदानंद तिवारी ने यह विचार व्यक्त किया। कहा कि प्रदेश में संपन्न प्रथम चरण का चुनाव गठबंधन के लिए उत्साहजनक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लग गए हैं इन्हें निर्देश दिया गया है कि यह डोर-डोर पहुंचकर गठबंधन के प्रत्याशी मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी के पक्ष में मत डालने हेतु लोगों से अपील करें।

सपा प्रत्याशी मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने कहा कि प्रदेश में पुनः युवा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में गठबंधन की सरकार बनने जा रही है जिसमें कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जी जान से लगे हुए हैं। अभी पिछले चुनाव के रुझान को देखते हुए सपा और कांग्रेस पार्टी के गठबंधन पहले नंबर पर है। सुगंधा शुक्ला प्रदेश सचिव महिला कांग्रेस, वरिष्ठ नेता हरीश शंकर सिंह, कंचन जी , जय प्रकाश चौधरी, लक्ष्मण यादव, शंभू नाथ, नियामुल हक खान, जवाहर चौहान, नजीबुर्रहमान राजू, रामजी यादव, डॉक्टर मदन राय, देवेंद्र यादव, विनोद तिवारी, विवेक सिंह आदि मौजूद थे।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here