प्रधान की दबंगई से परेशान है ग्रामीण

0
52

रायबरेली (ब्यूरो)- बछरावा क्षेत्र में ग्राम प्रधान की दबंई के चलते पड़ीरा कला के ग्रामीणों ने भंयकर आक्रोश व्याप्त हो रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि प्रधान अपने पद के नशे में चूर होकर योगी सरकार के स्वाच्छता अभियान व शुद्ध पेय जल पर बदनुमा दाग लगा रहे है।

गाँव के निवासी लाल सिंह वैद्य उर्फ जितेन्द्र बहादुर सिंह ने जिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी, खण्डविकास अधिकारी, सहित आधा दर्जन अधिकारियों को दिये गये प्रार्थना-पत्र में आरोप लगाया है कि उनके गाँव में पूर्वजों के द्वारा बनाया गया एक कुँआ है जिसमें आने-जाने वाले राहगीर तथा लगभग पचास घरों के लोग पानी पीते हैं प्रधान बुद्धूलाल द्वारा सरहगी का परिचय देते हुये कुंऐ के बगल में शौचालय का निर्माण कराया जा रहा था।

उस पर रोंक लगाने के लिए उन्होंने अनेकों प्रार्थना-पत्र दिये परन्तु धन-बल व पद बल के बल पर उनकी नही सुनी गई। उन्होंने अधिकारियों से अनुरोध किया है कि कुंऐ के पानी को प्रदूषित होने से रोकने हेतु तत्काल प्रभाव से उक्त निर्माणाधीन शौचालय को अन्यप्त बनवाया जाये। उन्होंने चेतावनी देते हुये कहा कि अधिकारियों द्वारा अगर उनकी मांग न पूरी की गई तो वह मुख्यमंत्री दरबार में फरियाद करेंगे।

रिपोर्ट- राजेश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY