प्रधान ने पत्रकार को धमकाया

0
53

रायबरेली (ब्यूरो)- प्रधानमंत्री आवास योजना में धांधली की शिकायत पर समाचार कवरेज करने गये पत्रकार को प्रधानपुत्र ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। भुक्तभोगी ने मामले की शिकायत ऊचाहार कोतवाली में की है।

शुक्रवार को एक स्थानीय पत्रकार विन्देश्वरी तिवारी ने प्रधानमंत्री आवास में धांधली की शिकायत पर जानकारी के लिए मान्धातापुर गांव पहुंचा तो वहां की एक गरीब महिला ने बताया कि ग्राम प्रधान पुत्र राजा यादव और भोंदऊ यादव उसके पास आये और बैंक पासबुक की मूलप्रति तथा आधारकार्ड की मूलप्रति लकर चले गये है और मांगने पर नही दे रहे है।

इस बावत पत्रकार ने जब भोदऊ यादव से बयान लेना चाहा तो उसने फोन पर ही गाली गलौज करना शुरू कर दिया। पीड़ित पत्रकार ने मामले की शिकायत अपने स्थानीय पत्रकार साथियों के साथ मिलकर कोतवाल विमल कुमार सिंह से की। कोतवाल मामले में कार्यवाही का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही पत्रकार ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री, सूचना निदेशक,जिलाधिकारी,पुलिस अधीक्षक राष्ट्रीय महामंत्री एनयूजे (आई) व अन्य मीडिया संगठनों को पत्र भेजकर की है। इस अवसर पर पत्रकार रजनीश पाण्डेय,रमेश शुक्ला, पवन त्रिपाठी, त्रिवेणी सिंह, जितेन्द्र यादव, सर्वेश चैहान,कनक बिहारी सिंह सर्वेश त्रिपाठी राजाराम मौर्य व विवेक सिंह उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- राजेश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY