विस चुनावों में भरतीय चुनाव आयोग की जितनी सराहना की जाए, उतना कम – जनादेश अक्षुणी सेना

0
105

मैनपुरी (ब्यूरो)- मैनपुरी जनादेश अक्षुणी सेना के राष्टीय अध्यक्ष रमेश आर सिंह ने बताया कि कुछ छुटमुट घटनाओं को छोड़कर सभी राज्यों में विस चुनाव सफलता पूर्वक सम्पन्न हुए है। जिसके लिए भरतीय चुनाव आयोग की जितनी सराहना की जाए, कम होगी।

उत्तर प्रदेश की कुछ राजनैतिक पार्टिया बूथ कैप्चरिंग जैसी घटनाओं को अन्जाम देने के लिए उतावली रहती थी, उनके मनसूबो पर पानी फिर गया। असामाजिक तत्वों ने बीएसएफ के भय से अपने अपने घरो में रहना ही उचित समझा। जिसे मैं भारतीय लोकतन्त्र के इतिहास का सुनहरा पल समझता हूॅ। उन्होने आगे कहा कि जिस तरह की राजनिति की प्रेरणा हमें वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना जी से मिली है। उसका आगाज धरातल पर दिखने लगा है।

स्वच्छ राजनिति को पूरी तरह से स्थापित करने के लिए अभी कुछ और कठोर कदम उठाने की जरुरत है। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेते शान्तिस्वरुप शाक्य, आशाराम लोघी, प्रताप नरायण कश्यप, धर्मेन्द्र सिंह श्रीवास्तव, रंजीत कुमार राठौर, अरविन्द शाक्य, मलिखान सिंह वर्मा आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY