प्रजापति छात्रावास बनाने का मार्ग प्रशस्त

0
78
प्रतीकात्मक फोटो

बलिया (ब्यूरो)- पूर्वांचल प्रजापति महासभा बलिया की बैठक शनिचरी मंदिर के प्रांगण में श्रीराम प्रजापति के आवास पर रामबचन प्रजापति की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए रामप्रवेश प्रजापति ने कहा कि प्रजापति छात्रावास हेतु प्रजापति विकास समिति के नाम से रजिस्ट्रेशन हो गयी है और इससे सम्बद्ध अगली 21 मई को बैठक में रसीद पदाधिकारियों को दे दी जायेगी।

प्रजापति समाज के के बच्चों को पढ़ने के लिए 2018 में छात्रावास हर हाल में बनकर तैयार हो जायेगा। प्रजापति समाज सामाजिक, आर्थिक, शैक्षणिक एवं राजनीतिक रूप से पिछड़ी हुई है। आज तक जो सरकारे बनी प्रजापति समाज के तरफ ध्यान नहीं दिया है। इस सरकार से उम्मीद है कि समाज को ऊपर उठाने के लिए प्रजापति समाज को अनूसूचित जाति को सूची में शामिल करें। राज्य सरकार से मंच के माध्यम से मांग करते हुए कहा है कि अपने मंत्रिमंडल में प्रजापति समाज की भागीदारी दी जाय।

कार्यपालिका एवं न्याय पालिका में भी प्रजापति समाज की भागीदारी सुनिश्चित है। बैठक में बतिराम प्रजापति, महावीर, रामरूचि, कन्हैया, हरेराम, श्रीराम, सीताराम, योगेन्द्र, मनोज, विजय कुमार, रामविलास, महीपाल, मृत्युंजय प्रजापति आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता रामबचन प्रजापति तथा संचालन प्रमोद कुमार प्रजापति ने किया।।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here