प्रसपा( लोहिया) ने निकाली जन आक्रोश रैली

0
46


मनियर (बलिया)। प्रगति शील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के कार्यकर्ताओं ने समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा के बैनर तले बुधवार को बस स्टैण्ड स्थित गाँधी आश्रम के प्रांगण में संविधान बचाओ , समता लाओ जनाक्रोश रैली (लोहिया) को सफल बनाने के उद्देश्य से जिलाध्यक्ष दिनेश यादव की अध्यक्षता में बैठक आहूति की गयी।

बैठक में उपस्थित सेक्यूलर मोर्चा के आजमगढ़ मण्डल प्रभारी रामदर्शन यादव ने जिला कार्यकारिणी सदस्यों को अनुमोदित करते हुए संगठन को मजबूत बनाने पर बल दिया।व अगामी 9 दिसम्वर को रमावाई के मैदान लखनऊ में होने वाली जनाक्रोश रैली को सफल बनाने के लिए गांव गांव घूमकर बैठक करने व अधिक से अधिक लोगों को पार्टी के नितियो को बताने व जनता को जोड़ने एवं जनता का हौसला बुलन्द करने व रैली को सफल बनाने में सहयोग करने की अपील की।वहीं प्रमुख सचिव महिला मोर्चा के सुनीता सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव द्वारा रखी गयी रैली को सफल बनाने के उद्देश्य से अधिक से अधिक महिलाओं को सहभागिता कराने के लिए बल दिया।तथा कार्यकारिणी में महिलाओं को पदाधिकारी बनाने पर बल दिया।

इस मौके पर स्मिता सिंह सचिव महिला जनसभा, किरन श्रीवास्तव प्रभारी मण्डल, जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सलमा सिद्दीकी, उर्मिला मौर्या, नन्दजी प्रधान, मुखलाल यादव, सोनू मिश्रा, मन्टू सिंह, रोहित सिंह, रवीन्द्र तिवारी, बबलू सिंह, शम्भू राजभर, राजेश सिंह आदि थे। संचालन महासचिव बब्बन गिरी ने किया।

रिपोर्ट – राम मिलन तिवारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here