प्रतापगढ़ में नहीं थम रहा है अपराध, एक और युवक की गोली मार कर कर दी गयी हत्या

0
192
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतापगढ (ब्यूरो)- जिले के लालगंज कोतवाली के ग्रामसभा खेमसरी के शिवशंकर वर्मा की बुधवार की रात लगभग 10बजेघर के अंदर उसके कमरे में अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। युवक को सीने व कान के पास दो गोली मारी गई है। घटना के बाद एक अज्ञात व्यक्ति को अंधेरे का फायदा उठाकर कमरे से बाहर निकलकर भाग जाने की बात परिजनो द्वारा बताई गई है।

युवक की हत्या की जानकारी होते ही एसपी, एएसपी लालगंज पहुंचे। कोतवाली के खेमसरी गांव के शिवशंकर वर्मा लालगंज कस्बे में एक दुकान पर कम्प्यूटर पर टाइपिंग आदि का काम करता था। परिजनों के मुताबिक बुधवार रात करीब 10 बजे वह किसी व्यक्ति के साथ घर आया और अपने कमरे में चला गया, अंधेरे के कारण बाहर चारपाई पर लेटा बड़ा भाई व बरामदे में लेटी उसकी माँ उसके साथ घर के अंदर गए व्यक्ति को पहचान नही सके। कुछ देर बाद घर के अंदर से गोली चलने की आवाज पर लोग दौड़े, इसी दौरान शिवशंकर के साथ आया व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाते तेजी से घर के बाहर निकला और अंधेरे में कही भाग गया।

इधर घर के लोग भाग कर कमरे में पहुंचे तो कुर्सी पर खून से लथपथ शिवशंकर को देख सन्न रह गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सीओ ओपी द्विवेदी, कोतवाल अंगद राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को सीएचसी लालगंज भेजवाया जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था। वह अविवाहित था और अपने सबसे बड़े भाई रमाशंकर व मां के साथ रहता था। एक भाई उमाशंकर बाहर नौकरी करता है और एक भाई कुछ वर्ष पहले किसी कारण घर छोड़कर कही चला गया।

घटना को लेकर पारिवारिक जमीन के विवाद की चर्चा रही, चर्चा रही कि बीते माह मृतक ने अपनी माँ के नाम की कुछ जमीन अपने नाम करा लिया था। सीओ के मुताबिक जमीन के विवाद में हत्या की आशंका है, आरोपी कोई पारिवारिक व्यक्ति भी हो सकता है। मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट- अवनीश कुमार मिश्रा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here