प्रयोजित न्यूजो/ समाचार पत्रों पर जिलाधिकारी सख्त

0
92

न्यूज़ पेपर

 

गाजीपुर (ब्यूरो)- जिले मे  निष्पक्ष एवं शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए कटिबद्ध जिला प्रशासन द्वारा जिले मे उपलव्ध समस्त समाचार पत्रों पर सतर्क निगाह रखने की अपेक्षा की गयी है। जिसका उद्वेश्य है पेड न्यूज अर्थात प्रायोजित समाचारों पर पूर्ण नियंत्रण हो सके।

इस क्रम मे जिलाधिकारी को उपलव्ध कराये गये समाचार पत्रों की सूची मे ऐसे तमाम समाचार पत्रों का नाम भी प्रकाश मे आया, जिनका या तो प्रकाशन अनियमित है या जिले मे उनकी उपलव्धता शून्य है।

जिसपर जिलाधिकारी ने ऐसे समाचार पत्रों को चिन्हित कर उनके विरूद्ध तत्काल उचित कार्यवाही का निर्देश दिया और कहा कि ऐसे समाचार पत्रों को किसी प्रकार की सरकारी सुविधा तब तक न मुहैया कराया जाय जब तक सूचना विभाग को उनकी नियमित उपलव्धता न सुनिश्चित हो जाय, साथ ही ऐसे समाचार पत्रों के सम्बादाताओ से अपेक्षा है कि अपने समाचार पत्रों की एक प्रति जिला सूचना कार्यालय मे नियमानुसार उपलव्ध कराना सुनिश्चित करें जिससे किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

रिपोर्ट-हरिनारायण यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY