प्रेमशंकर पटवा बने कांग्रेस के नगर उपाध्यक्ष

0
162

PHOTO 01 (1)
बछरावाँ-रायबरेली : सांसद प्रतिनिधि के. एल. शर्मा द्वारा प्रेमशंकर पटवा को कांगे्रस पार्टी के बछरावाँ नगर उपाध्यक्ष मनोनीत किये जाने पर बछरावाँ कांगे्रसियों में खुशी की लहर दौड़ गयी। सर्वजन समाज समर्पित कांग्रेसजन के ब्लाक अध्यक्ष धर्मेंन्द्र सिंह पटेल द्वारा कार्यालय में बैठक कर पी0एस0 पटवा का सम्मान किया गया तथा कार्यालय में कार्यकर्ताओं द्वारा तहरी भोज का आयोजन किया। बैठक को सम्बोधित करते हुए धर्मेंन्द्र सिंह पटेल ने कहा की आज की राजनीति की कोंई नीति नही बची है हर दल का नेता साम-दाम-दण्ड-भेद अपनाकर अपना उल्लू सीधा करना चाहता है किसी को भी जनता की समस्याओं से सरोकार नहीं रह गया है इतनी सर्दी पड़ रही है लेकिन कहीं भी किसी भी मोहल्ले या चैराहें पर रैन बसेरा तो दूर जिम्मेदार अधिकारियों ने अलाव तक जलवाना अपना कर्तव्य नहीं समझा।

विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों की पूरी फौज क्षेत्र में बरसाती मेढ़को की तरह टर्र-टर्र अलापना शूरू कर दिया है पूरा क्षेत्र समस्याओं से पटा पड़ा है। बिजली की समस्या पानी की समस्या सड़क की समस्या सुरसा की तरह मुह फैलाये खड़ी हुई है। इस अवसर पर प्रदीप कुमार अवस्थी, सोनू पासी, श्रवण कुमार शुक्ला, पी0सी0सी0 सदस्य पल्टू पासी, रामसागर लोधी, अविनाश बाजपेई सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY