सीएम की रैली को लेकर तैयारियाँ हुई तेज

0
108

रायबरेली। लालगंज विकास खंड़ क्षेत्र के बेलहनी गांव मे बुधवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।
मंगलवार को स्थानीय प्रशासन के अधिकारी तैयारियों की समीक्षा में लगे रहे। बेलहनी गांव के समींप मेंला मैदान में मंगलवार को मंच की सजावट व हेली पैड के उतरने का स्थान भी चिंहित कर साफ सफाई प्रारम्भ हो गई। डलमऊ उपजिलाधिकारी एस सुधाकरन व क्षेत्राधिकारी डलमऊ एसपी उपाध्याय, क्षेत्राधिकारी लालगंज वरुण कुमार ने सभा स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सपा समर्थक उत्साहित हो मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर दिन भर गांवों में ग्रामीणों से सभा में बड़ी संख्या में पहुंचने की अपील करते रहे। सपा कार्यकर्ताओं की माने तो बुधवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बेलहनी हटिया मेंला मैदान दोपहर 12 बजे पहुंचेगे। उत्तर प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री को देखने तथा अपने अपने दिल का दर्द बया करने के लिए ग्रामीण खासा उत्साहित है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY