जिले में होने वाले नगर निकाय चुनावों की तैयारी हुई तेज

0
74

जालौन (ब्यूरो)-  शीघ्र ही नगर निकाय चुनाव होने वाले हैं। इसलिए सभी कार्यकर्ता नगर निकाय चुनाव के मतदाताओं के घर, घर जाकर उन्हें सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताऐं। यह बात भाजपा के जिला महामंत्री नीरज श्रीवास्तव ने मोहल्ला धर्मशाला आयोजित एक बैठक के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं के समक्ष कही।

नगर निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक मोहल्ला धर्मशाला में धीरज प्रजापति के आवास पर भाजपा के जिला महामंत्री नीरज श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक के दौरान महामंत्री ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि शीघ्र ही नगर पालिका के चुनाव प्रस्तावित हैं। ऐसे में सभी कार्यकर्ता डोर टू डोर जाकर सरकार की ओर जनहित में जारी विभिन्न योजनाओं की जानकारी लोगों को दें।

गरीब, असहाय, मजदूर आदि वर्ग के लोगों के लिए सरकार द्वारा जिन योजनाओं का क्रियान्वयन किया गया है, उनका लाभ उन्हें मिल रहा है अथवा नहीं इसकी भी जानकारी लें। उन्होंने कहा कि नगर पालिका चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए अभी से सभी कार्यकर्ता जुट जाऐं। इस मौके पर नगर अध्यक्ष अनिल याज्ञिक, महामंत्री सोनू चैहान, राजीव मोहन मिश्रा, अवध शर्मा, अंजू वर्मा, ललित शुक्ला, रामू गुप्ता, अभय प्रताप, पप्पू चैहान, योगेंद्र राठौर, विक्की श्रीवास्तव, रमेश राठौर आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here