युवा नया छात्र संगठन कृतिमान स्थापित कर इतिहास रचने को तैयार

0
79

बरवाअड्डा/धनबाद(ब्यूरो)- रविवार को राष्ट्रीय छात्र दिवस एंव गुरू पुर्णिमा के पावन अवसर पर कोयलांचल की धरती मे छात्रो की समस्या एंव शैक्षणिक अराजकता और भ्रष्टाचार को देखते हुए एक महत्वपूर्ण छात्र संगठन का आगाज हो रहा है जो युवा नाम से जाना जाएगा। जिसको लेकर सिंदरी कॉलेज सिंदरी, विनोद बिहारी महतो कॉलेज बलियापुर, कतरास कॉलेज कतरास की छात्र छात्राओं का एक बैठक सत्यम नगर बरवाअड्डा धनबाद मे संपन्न हुआ।

जिसमे छात्रों के समस्याओं के प्रति एकजुट होकर संघर्ष करने का निर्णय लिया गया। सर्व सम्मति से छात्र नेता अभिषेक सिन्हा को युवा का जिला अध्यक्ष चुने गये। वहीं अभिषेक सिन्हा ने कहा की छात्रों के सम्मान और कॉलेजों मे फैली अराजकता, भ्रष्टाचार के खिलाफ एंव छात्रों के सर्वांगिण विकास हेतू युवा हर सम्भव प्रयास करेगी। जल्द ही सभी कॉलेजों की कमेटी गठित की जाएगी ।

कोयलांचल के विद्यार्थियों से आह्वान है कि युवा में जुडकर कोयलांचल की धरती को शिक्षा हव के रूप मे आयाम देने के लिए अग्रसर हो। समस्त विद्यार्थियों का इस संगठन मे हार्दिक स्वागत है। जल्द ही सदस्यता अभियान चलाकर हजारों कार्यकर्ता बनाये जाएगे।

मोके पर अभिषेक सिन्हा, मीनू राय, अमंबर कुमार, अंकित सिंह, रवीन्द्र यादव, हर्ष अग्रवाल, राजन साहु, हेमंत मंडल, विपिन कुमार, सुभाष दे, शुभम सिंह, मुकेश महतो, काजल कुमारी, पूजा कुमारी, अमन कुमार आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

रिपोर्ट-संतोष कुमार राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here