एडीएम की अध्यक्षता एवं एएसपी की उपस्थिति में संपन्न हुआ समाधान दिवस

0
43

जालौन(ब्यूरो)- एडीएम की अध्यक्षता एवं एएसपी की उपस्थिति में संपन्न हुए समाधान दिवस के दौरान मात्र 6 फरियादियों ने ही अपनी-अपनी शिकायतें दर्ज कराईं लेकिन मौके पर एक भी शिकायत का निस्तारण न होने से फरियादी मायूस होकर लौटते नजर आए।

अपर जिलाधिकारी राजेश कुमार सिंह की अध्यक्षता एवं अपर पुलिस अधीक्षक सुभाषचंद्र शाक्य की उपस्थिति में स्थानीय कोतवाली परिसर में समाधान दिवस का आयोजन किया गया लेकिन शिकायतों के निस्तारण न होने के चलते इस प्रकार के आयोजनों से फरियादियों का मोह भंग होता नजर आ रहा है क्योंकि शनिवार को आयोजित हुए समाधान दिवस में मात्र 6 फरियादियों ने ही अपनी, अपनी शिकायतें दर्ज कराईं। संतोष साहू ने दबंगों द्वारा गुंडा टैक्स मांगे जाने एवं शिवशक्ति सिंह ने जमीन के विवाद को लेकर एवं रामप्रकाश खंडेराव ने नाली के विवाद को लेकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। लेकिन मौके पर एक भी शिकायत का निस्तारण नहीं होने से फरियादी मायूस होकर लौटते नजर आए।

इस मौके पर तहसीलदार सतीश कुमार वर्मा, नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी महेशचंद्र उपाध्याय, कानूनगो बाबूराम राठौर, सदर लेखपाल शिवराज सिंह, पवन कुमार, राजमित्रा, पूजा, स्वाती राय समेत लगभग समस्त लेखपाल उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY