राष्‍ट्रपति ने एस्‍ट्रोसैट के सफल प्रक्षेपण पर इसरो को बधाई दी

0
241

как подключить землю в розетке m_id_446368_pranab_mukherjee-1411212252-1416379854

м авто вязьма расписание автобусов смоленск вязьма राष्‍ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी ने ध्रुवीय उपग्रह प्रक्षेपण यान- पीएसएलवी के जरिये एस्ट्रोजसैट के सफल प्रक्षेपण पर भारतीय अं‍तरिक्ष अनुसंधान संगठन- इसरो को बधाई दी है।

http://rsk-sv.ru/owner/sotsialno-demograficheskie-problemi-zanyatosti.html социально демографические проблемы занятости इसरो के अध्‍यक्ष श्री ए.एस. किरण कुमार को भेजे अपने संदेश में राष्‍ट्रपति ने कहा, ‘मैं आपको और भारतीय अं‍तरिक्ष अनुसंधान संगठन- इसरो में आपकी पूरी टीम को खगोल विज्ञान के अध्‍ययन के लिए पूरी तरह समर्पित भारत के प्रथम उपग्रह- एस्‍ट्रोसैट के साथ पीएसएलवी- सी-30 के सफल प्रक्षेपण पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं’।

http://vtlg.me/owner/sayt-vunts-vvs-vva-g-voronezh.html сайт вунц ввс вва г воронеж एस्‍ट्रोसैट के सफल प्रक्षेपण के साथ ही भारत अंतरिक्ष वेधशाला के प्रक्षेपण वाला दुनिया का चौथा देश बन गया है, जो खगोलिये पर्दा‍थों और ब्रह्मांड को समझने में उपयोगी साबित होगा। इस प्रभावशाली उपलब्धि पर राष्‍ट्र को गर्व है, जिसने एक बार फिर से भारत की बढ़ती अंतरिक्ष क्षमताओं को प्रदर्शित किया है।

как решать задачи на производительность कृपया मेरी बधाई अपनी टीम के सभी सदस्‍यों और इस महान मिशन में शामिल रहे अन्‍य सभी लोगों तक पहुंचाएं। मैं आपके भविष्‍य के सभी प्रयासों की अपार सफलता की कामना करता हूं।