प्राथमिक स्कूल में छात्रों ने अपने सीनियर्स को दिया फेयरवेल

0
111


चकलवंशी (उन्नाव ब्यूरो) : विकास खंड मियॉगंज क्षेत्र के ग्राम पंचायत सरम्बा स्थित प्राथमिक विद्यालय में कक्षा एक से चार तक के छात्र-छात्राओं ने अपने सीनियर कक्षा 5 के छात्रों को विदाई पार्टी दी । इस अवसर पर नन्हे मुन्ने छात्र-छात्राओं ने खूब आनन्द उठाया ।

ज्ञात हो कि नया शिक्षा सत्र एक अप्रैल से प्रारम्भ हो रहा है | उसी को देखते हुए आज प्राथमिक विद्यालय सरम्बा की आकांक्षा वर्मा, रानी, नीलम, शिवंशी, सोनम, नैनशी, अमिता, ज्योति, अलका, विकास, विशाल, विमल, अभिषेक, गोलू, मनीष, शिवा व् सुभाष आदि ने कक्षा 5 के काजल वर्मा, पिंकी, रवि, शिवम, सुजीता, गायत्री, सुनैना, शिवानी, अजीत, सोनी, मनोज व शीलू आदि को कक्षा 5 पास होने पर सुबह से इन बच्चों ने तैयारी करके विद्यालय की साफ-सफाई करने के उपरान्त क्लास रूम को सजाया और प्रधान शिक्षिका बन्दना के सहयोग से नवरात्रि के मद्देनज़र खीर पूड़ी व सब्जी तैयार कर बच्चो ने विदाई पार्टी का आयोजन किया । बच्चों ने इस खीर पूड़ी पार्टी का खूब आनन्द उठाया । उत्साहवर्धन हेतु विद्यालय की सहायक शिक्षिका विजय लक्ष्मी ने भरपूर सहयोग किया ।

रिपोर्ट – अशोक दुबे

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here