प्रधानमंत्री ने रामचरितमानस का डिजिटल संस्‍करण जारी किया

0
371
The Prime Minister, Shri Narendra Modi addressing the gathering at the release of the digital version of Ramcharitmanas, in New Delhi on August 31, 2015.
The Prime Minister, Shri Narendra Modi addressing the gathering at the release of the digital version of Ramcharitmanas, in New Delhi on August 31, 2015.

http://ip.wtolk.ru/library/belinvestbank-by-internet-banking-vhod.html belinvestbank by интернет банкинг вход प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज रामचरितमानस का डिजिटल संस्‍करण, आकाशवाणी द्वारा निर्मित डिजिटल सीडी का सेट जारी किया।

http://kratomproject.org/mail/tablitsa-produktov-zhiri-uglevodi.html таблица продуктов жиры углеводы इस संगीतमय प्रस्‍तुति में योगदान देने वाले कलाकारों के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्‍होंने न सिर्फ संगीत साधना की है, अपितु संस्‍कृति साधना और संस्‍कार साधना भी की है।

http://www.adamnowlin.com/library/tomat-samohval-harakteristika-i-opisanie-sorta.html томат самохвал характеристика и описание сорта प्रधानमंत्री ने रामचरितमानस को एक महान महाकाव्‍य करार दिया, जिसमें ‘भारत का सार’ समाहित है। उन्‍होंने इस बात का उल्‍लेख किया कि किस प्रकार मॉरिशस जैसे दुनिया के विभिन्‍न हिस्‍सों की यात्रा करने वाले भारतीयों ने कई पीढि़यों से रामचरितमानस के माध्‍यम से भारत के साथ संपर्क बनाए रखा है।

http://www.manipurayogacenter.eu/library/harakteristika-transmissii-avtomobilya-gazel.html характеристика трансмиссии автомобиля газель प्रधानमंत्री ने लोगों को आपस में जोड़ने और भारत में जागरूकता और सूचना का प्रसार करने में आकाशवाणी द्वारा निभायी जाने वाली भूमिका की सराहना की। प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्‍हें बताया गया है कि आकाशवाणी के पास देश भर के विभिन्‍न कलाकारों की 9 लाख घंटों से ज्‍यादा की ऑडियो रिकॉर्डिंग्‍स हैं। उन्‍होंने कहा कि यह एक अमूल्‍य संग्रह है, जिसका समृद्धि के लिए विस्‍तार से प्रले‍खन किया जाना चाहिए।

чего не хочется делать утром इस अवसर पर सूचना एवं प्रसारण मंत्री श्री अरूण जेटली और प्रसार भारती बोर्ड के अध्‍यक्ष श्री सूर्य प्रकाश भी उपस्थित थे।

набережная европы проект Source – PIB