पीएम मोदी आज उत्तराखंड के हरिद्वार में करेंगे चुनावी रैली को संबोधित

0
159

modi

देहरादून (ब्यूरो)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से उत्तराखंड में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसकी शुरुआत हरिद्वार से होगी। प्रधानमंत्री के लगातार तीन दिनी दौरे को देखते हुए शासन ने सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी है। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के लिए मोदी की रैली में सुरक्षा को पुलिस मुख्यालय से भी 30 अधिकारियों को विभिन्न कार्यक्रम स्थलों पर तैनाती दी गई है।

प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए पुलिस, प्रशासन सख्त –
चारों कार्यक्रम स्थल में सिविल पुलिस के अलावा पीएसी भी तैनात की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीन दिन उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरिद्वार में ऋषिकुल मैदान में दोपहर 12 बजे भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे। 11 फरवरी को प्रधानमंत्री रुद्रपुर और 12 फरवरी को पिथौरागढ़ व श्रीनगर गढ़वाल में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए पुलिस और प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त रखी है।

विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश-
दरअसल, पंजाब की एक चुनावी सभा में हुए विस्फोट के बाद केंद्र ने सभी चुनावी राज्यों को प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। हरिद्वार की संवदेनशीलता को देखते हुए पुलिस ने विशेष सतर्कता बरती है।इसके लिए यहां पुलिस के साथ ही बड़ी संख्या में पीएसी की भी तैनाती की गई है। चारों जनसभा स्थलों के हेलीपैड पर पुलिस के एसपी स्तर के अधिकारी और एक प्रशासनिक अधिकारी प्रधानमंत्री की आगवानी को मौजूद रहेंगे।
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here