प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मिलेगी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

0
89

 

credit- DC

नई दिल्ली– उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज संसद भवन में देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है| बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों ही नेताओं के बीच यूपी राजनीति को लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई है। गौरतलब है कि यूपी की सत्ता संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ का यह पहला दिल्ली दौरा है। अपने दौरे के दौरान UP के मुख्यमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री श्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, भारतीय जनता पार्टी के वयोवृद्ध नेता श्री लालकृष्ण आडवाणी तथा राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी से भी मुलाकात करेंगे।

मंत्रियों के विभागों के बारे में हो सकती है चर्चा-
सूत्रों के हवाले से प्राप्त खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ दिल्ली में आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, आदि के साथ बैठक करके यूपी के मंत्रियों के विभागों के बंटवारे के संबंधित मामले पर भी चर्चा कर सकते हैं।

बताया जा रहा है कि भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों के साथ चर्चा के बाद ही राज्य के मंत्रियों के विभागों को सार्वजनिक किया जाएगा। ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी मंत्रियों के विभागों को लेकर बहुत ही अधिक सतर्क है।

दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करने के उपरांत योगी आदित्यनाथ आज शाम 5:00 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से पांच बार सांसद रह चुके हैं और उन्होंने बीते 19 मार्च को उत्तर प्रदेश के 21वें सीएम के तौर पर शपथ ली है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY