खिलाडियों को प्रधानाचार्या ने किया पुरस्कृत

0
118

school-in-sonipat
लालगंज-रायबरेली : लालगंज नगर के अंग्रेजी माध्यम के अग्रणी शिक्षा संस्थान एसजेएस पब्लिक स्कूल मे उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को प्रधानाचार्या श्रीमती अंजू सिंह के द्वारा मेडल प्रदान कर पुरूस्कृत किया गया है।

उल्लेखनीय है कि खेल प्रतियोगिता के दौरान सीनियर विंग के खिलाड़ियों ने जबरदस्त खेल प्रतिभा का प्रदर्शन कर सभी को रोमांचित कर दिया था। कक्षा नौं की बालिकाओं की टीम ने कड़े मुकाबलें में कक्षा 10 की टीम को कड़े और करीबी मुकाबलें में खो-खो मैच में 13-12 से हराया था। समृद्धि शुक्ला,किंजल सिंह,वैष्णवी साहू,स्वाती साहू,सौम्या यशी,यशांसी,नेहा,वैभव आदि का सराहनीय प्रदर्शन रहा। सभी छात्राओं को प्रधानाचार्या के द्वारा पुरूस्कृत कर मनोबल बएाने का कार्य किया गया है।इस मौके पर यष बहादुर यादव,अजीत सिंह,अजय सिंह,आभा सिंह,षैलेजा शुक्ला,राजेष मिश्रा,राजीव द्विवेदी,अजय सिंह,रेनू श्रीवास्तव,रियाजुद्दीन,ज्योति बाजपेयी,षालिनी श्रीवास्तव आदि अध्यापकगण मौजूद रहे।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY