पूर्व सपा मन्त्री के भाई के निजी गनर ने खुद को मारी गोली, मौत

0
162

कबरई/महोबा(ब्यूरो)- कबरई बांदा चौराहा मे स्थित संजय साहू के मकान मे उनके निजी गनर ने खुद को मारी गोली जिससे उसकी मौत हो गई, घटना कबरई थाना की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक पप्पी(पप्पू) 45 पुत्र रामसेवक साहू निवासी ग्राम रीवन करहइया जो की पूर्व सपा मन्त्री शिद्धगोपाल साहू के भाई संजय साहू के मकान पर काफ़ी समय से गनर का काम करता था| आज सूबह करीब 9 बजे संजय साहू के बांदा चौराहा महोबा रोड पर स्थित मकान मे ही किसी कारणवश अपने आपको संजय साहू की लाईसेंसी बन्दूक से खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कबरई थाना प्रभारी बलजीत सिंह जी व महोबा सिटी सीओ जीतेन्द्र दुबे जी तथा एसपी अनीस अहमद अन्सारी जी पहुंचे और घटना स्थल का जाऐजा लिया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिऐ भेज दिया। अब घटना की वारदात का पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही पता चलेगा की क्या माजरा है और कुछ खुलासा भी हो सकता कि यह आत्महत्या है या फिर कुछ और राज। अब सवाल यहां खडे हो रहे है की आखिरकार उसने अपने आपको गोली क्यों मारी ? क्या कारण था ? अभी तक नहीं पता चला। पुलिस ने मृतक के फिंगर प्रिंट लेकर फौरेन्सिक रिपोर्ट के लिऐ भेज दिया है।

मृतक ने तीन साल पहले अपनी पत्नी की गला काटकर की थी हत्या-
एक और दिल दहलाने वाली बात, बताया गया है की मृतक ने आज से तीन साल पहले अपनी पत्नी की गला काट कर हत्या कर दी थी जिसकी मृतक सजा काटकर छ: महीने पहले ही आया था। मृतक के दो लडके अशोक (18) अंकित (9) तथा एक लडकी अंकिता (14) है| अब वो बेचारे सब बेसाहारा हो गऐ जो की पिता ही था की अपने बच्चो का भरण पोषण करता था। बेचारे बच्चो ने पहले अपनी माँ खो दी और आज उन्होनें अपना पिता भी खो दिया। जिसकी आज एक तरह से कहे की संदिग्ध परिस्थिति मे मौत हो गई। जिसका कारण किसी को पता नहीं। बच्चो व मृतक की बूडी माँ का तो रो रो कर बुरा हाल है।

रिपोर्ट- प्रदीप मिश्रा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY