प्राइवेट मिनी बस और बाइक की टक्कर से दो बच्चों की मौत, तीन घायल

0
95
प्रतीकात्मक फोटो

मैनपुरी(ब्यूरो)– थाना कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड बाईपास पर स्टेडियम के पास मंगलवार दोपहर एक प्राइवेट मिनी बस ने बाइक में टक्कर मार दी। जिस में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्चे सहित तीन लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मिनी बस चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने डग्गामार वाहनों को बंद करने की मांग कर मौके पर हंगामा किया। गड़िया दन्नाहार निवासी सुधीर बाइक से अपनी पत्नी पूनम व तीन बच्चों के साथ कुसमरा शादी में जा रहे थे।

इसी दौरान आगरा रोड बाईपास पर स्टेडियम के पास तेजी से आती मिनी बस ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद बस चालक बस को लेकर भाग गया। इधर हादसे में बाइक सवार दो साल के गुलशन और एक साल की सोनी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पतिए पत्नी और रिशभ गंभीर घायल हो गए। हादसे की जानकारी पर जुटे लोग डग्गेमार वाहनों को बंद करने की मांग करने लगे। इस जानकारी पर मौके पर एडीशनल एसपी शिशुपाल सिंहए एसडीएम सदर राजेश कुमारए एसडीएम किशनी अमित कुमार सिंह और सीओ सिटी राजेश चौधरी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान शव हटाने को लेकर स्थानीय लोगों की सीओ सिटी से झड़प भी हुई। इधर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here