कांग्रेसी नेताओं द्वारा सुनी गई ग्रामीणों की समस्याएं

0
56

रायबरेली (ब्यूरो)- प्राथमिक विद्यालय भटनोसा विकास क्षेत्र सलोन में कांग्रेस की एक बैठक आयोजित की गईl जिसमें कांग्रेस प्रभारी रजवाड़ी एवं ब्लाक अध्यक्ष लखन लाल वर्मा, न्याय पंचायत अध्यक्ष शिव प्रेम तिवारी तथा ग्राम पंचायत अध्यक्ष पारी चंद्रपाल शुक्ल और राहुल तिवारी आदि ने बैठक में आए हुए ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। तथा समस्याओं का निराकरण कराने हेतु अधिकारियों को आदेशित किया।

बैठक में आए हुए ग्रामीणों ने कांग्रेसी नेताओं को बीजेपी सरकार पर किसानों के उत्पीड़न और नहरों में पानी ना आने की बात बताई। जिस पर ग्राम पंचायत अध्यक्ष शिव प्रेम तिवारी ने किसानों को आश्वासन दिया कि कांग्रेस किसी भी किसान का उत्पीड़न नहीं होने देगी। वहीं अभिषेक तिवारी न्याय पंचायत अध्यक्ष पारी ने किसानों को समय पर बीज उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया। और कहा कि इस बार कांग्रेस को भारी मतों से विजयी बनाएं। जिससे कि विरोधियों को पता चल सके कि कांग्रेस का किला भेदना आसान नहीं है।

इस अवसर पर बैठक में आई हुई महिलाओं ने पीने की पानी की समस्या सामने रखी और बताया कि पारी तथा तालुके बराडीह में पीने के पानी के लिए सभी ग्रामीणों को जूझना पड़ रहा है। जिस पर प्रभारी ब्लॉक अध्यक्ष लखन लाल वर्मा द्वारा जल्द से जल्द समस्या के निस्तारण का आश्वासन दिया गया। इस अवसर पर राहुल तिवारी, हरिशंकर तिवारी, अभिषेक तिवारी, अरविंद प्रजापति, राहुल वर्मा, आदि के साथ सैकड़ों ग्रामीण तथा कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहेl

रिपोर्ट- प्रशांत त्रिपाठी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here