प्रत्याशी को भारी पड़ा रात को प्रचार पर निकलना

0
149

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

गोपेश्वर : बदरीनाथ विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पूर्व विधायक महेंद्र भट्ट को रात में प्रचार के लिए निकलना भारी पड़ा। पोखरी विकासखंड खंड के क्वीठी गांव के लोगों ने उनका काफिला रोककर रात को प्रचार के लिए गांव में न आने को कहा। बाद में राजस्व व रेगुलर पुलिस की टीम ने भाजपा प्रत्याशी को समझा बुझाकर वापस लौटा दिया। आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी पर अज्ञात व्यक्ति ने हमाला किया। इसके उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दरअसल हुआ यूं कि भाजपा के बदरीनाथ सीट से प्रत्याशी महेंद्र भट्ट का काफिला रात के समय प्रचार के लिए पोखरी विकासखंड के क्वीठी गांव में पहुंचा। यहां पर ग्रामीणों ने उनके रात में गांव में प्रचार करने पर विरोध जताया। इस पर उन्होंने फोन पर जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन को फोन कर सूचना दी कि विरोधियों की ओर से उनके काफिले को रोका गया है।

जब पुलिस व राजस्व टीम के अधिकारी मौके पर पहुंचे तो पता चला कि ग्रामीणों ने रात में प्रचार करने पर रोका है। इस पर प्रशासन के अधिकारियों ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

रिपोर्ट – मोहम्मद शादाब

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here