व्यवसायी की पुत्री के आत्म हत्या के मामले में आरोपी युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

0
72

सोनभद्र(ब्यूरो)- कोन थाना क्षेत्र में बीते 29 जून को स्थानीय व्यवसायी अवधेश जायसवाल के 16 वर्षीय पुत्री साक्षी जायसवाल के आत्म हत्या कर लेने के मामले में पुलिस ने काफी मेहनत के बाद आरोपी युवक अश्वनी रवानी को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया गया ।

गौर तलब है कि पुत्री के आत्महत्या के बाद पिता अवधेश जायसवाल ने कोन के ही एक युवक अश्वनी रवानी पुत्र नन्दू रवानी पर नामजद तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उक्त युवक के छीटाकशी, धमकी, कमेंट इत्यादि से तंग आकर ही उनकी नाबालिक पुत्री ने आत्म हत्या किया है।

आत्म हत्या के बाद परिजनों को मृतक लड़की की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरे भी फेसबुक के एक फेक आई डी द्वारा वायरल होने की जानकारी हुई। मृतक लड़की के पिता ने ये तस्वीरें भी पुलिस को सौंपी तथा आशंका जताया कि इन तस्वीरों के वायरल होने की जानकारी हमारे पुत्री को पहले हुई होंगी या और भी तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर नाबालिक लड़की को प्रताड़ित किया जा रहा होगा, जिसके वजह से शर्मिंदगी या लोकलाज के चलते उसने मौत को गले लगाया।

मामले के गम्भीरता को देखते हुए पुलिस मामला दर्ज करते हुए आरोपी के धर पकड़ हेतु जुट गई थी। यद्यपि उक्त युवक घटना के तत्काल बाद से अपना दुकान बंद किये बीना ही फरार हो गया था, इसलिए पुलिस ने आरोपी युवक के गिरफ्तारी के लिए मुखबिरों का जाल बिछा रखा था । आज(शनिवार) अलसुबह 6 बजे मुखबीर से प्रभारी निरीक्षक हसीब अहमद को सूचना मिली कि अभियुक्त कहीं भागने की फिराक में कोन के तेलगुड़वा मोड़ पर आने वाला है।

आनन फानन में प्रभारी निरीक्षक ने चांचीकला चौकी इंचार्ज गोपाल जी यादव के नेतृत्व में एक टीम वहाँ भेजा, चौकी इंचार्ज व उनके हमराहियों ने घेरे बन्दी कर तेलगुड़वा मोड़ के पास से अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। यद्यपि यह मामला क्षेत्र में काफी चर्चित था, इसलिए अभियुक्त की गिरफ्तारी होने पर पुलिस ने राहत की सांस लिया है ।

रिपोर्ट-ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here