रेलवे बोर्ड के खिलाफ कर्मचारियों ने किया प्रदर्षन

0
69

लालगंज(रायबरेली ब्युरो)- रेलकोच कारखाने के कर्मचारियो ने रेलवे बोर्ड के खिलाफ प्रदर्शन किया। आरसीएफ मेन्स यूनियन और आरसीएफ मेन्स कांग्रेस के बैनर तले सैकड़ों कर्मचारियों ने रेलवे बोर्ड द्वारा 30 जनवरी 2017 को जारी पत्र का विरोध किया। जिसके अनुसार सेफ्टी कैटगरी के सुपरवाइजर ट्रेड यूनियन के पदाधिकारी नहीं रह सकते।

मेन्स यूनियन के कार्यवाहक महामंत्री ऋतुराज शुक्ला और मेन्स कांग्रेस के महामंत्री नैब सिंह ने एक सुर में आदेश को तानाशाही बताया और कहा कि ग्रुप सी के उच्च वेतनमान के कर्मचारियों को ग्रुप बी राजपत्रित का दर्जा दिया जाए, 4600 के स्थान पर ग्रेड पे 4800 दिया जाए, एमएसीपी और पदोन्नति में अमतल हववक बेंचमार्किग समाप्त करने की मांग की। दोनों नेताओं ने इंसेंटिव देने, आप्शन के तहत आए सभी कर्मचारियों को तीन एडवांस इन्क्रीमेंट देने, 12वीं तक केंद्रीय विद्यालय चालू करने,कैडर बढाने, केंद्रीयकृत आर ओ लगाने की मांग की।मीटिंग में कार्यवाहक अध्यक्ष राकेश तिवारी और मनोज ओझा के साथ शमीम हुसैन , अनुपम मिश्रा, आशीष श्रीवास्तव रत्नेश गुप्ता, सरोज, जितेंद्र, अरविंद सिंह मौजूद रहे।

रिपोर्ट- राजेश यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here