दबंग प्रधान पर लगाया धांधली करने का आरोप कलेक्ट्रेट के तिकौनिया पार्क में प्रदर्शन

0
65

मैनपुरी (ब्यूरो) राशन डीलर के चुनाव को अवैधानिक बताते हुये ग्राम कुचेला के बांशिदों ने कलेक्ट्रेट के तिकौनिया पार्क में प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को सौपंे शिकायती पत्र में राशन डीलर का चुनाव गुप्त मतदान के जरिए कराये जाने की मांग की है।

तहसील मैनपुरी क्षेत्र के ग्राम कुचेला के आधा सैकड़ा से अधिक ग्रामीण बुधवार को कलेक्ट्रेट पहुचे और उन्होने प्रदर्शन किया। ग्राम कुचेला में मजरा नगला गुलाल के ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुये बताया कि उप जिलाधिकारी मैनपुरी की देखरेख में कराया गया राशन डीलर का चुनाव असंवैधानिक है जिस समय चुनाव का मतदान हो रहा था। ग्राम प्रधान चन्द्रपाल सिंह व उनके सहयोगी नेत्रपाल सिंह, विक्रम सिंह निवासी हजरतपुर जिला कन्नौज कमरे के अंदर थे। ग्रामीणों का आरोप है कि ग्राम प्रधान और उसके साथियों ने मतदाताओ को वोट नहीं डालने दिये। दबंग ग्राम प्रधान के इसारे पर उसके साथी गांव के भोले भाले लोगों के वोटों पर अपना ही अंगूठा लगाते रहे। कोटा डीलर का चुनाव पारदर्शिता से नहीं कराया गया। उप जिलाधिकारी ने भी गुप्त मतदान नहीं कराया। जिस बृजेश कुमार का चयन हुआ है वह अपराधिक प्रवृति का है। उस पर जानलेवा हमला जैसे कई आरोप है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को सौंपे शिकायती पत्र में राशन डीलर का चुनाव दोवारा और गुप्त मतदान कराये जाने के जरिए कराये जाने की मांग की है।

इस मौके पर सुमन कुमारी, शशी, तला, नन्दनी, शिखा, लज्जादेवी, सर्वेश कुमारी, रीनादेवी, ग्रीशचन्द्र, संजय, सर्वेश, अशोक, कृष्णमुरारी, राजकिशोर सहित आधा सैंकड़ा ग्रामीण मौजूद है।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here