गाँव में व्याप्त गंदगी को लेकर होगा प्रदर्शन

0
125

Representative
Representative

रायबरेली : तहसील महराजगंज क्षेत्र के सारीपुर गांव में विगत कई माह से विकास खण्ड में बैठे अधिकारियों व कर्मचारियों की मिली भगत के चलते सफाई कर्मी के न आने से पूरे गांव में गन्दगी का साम्राज्य व्याप्त है जिसके चलते दर्जनों ग्रामीणों ने मुख्य विकास अधिकारी को शिकायती पत्र देकर सफाई कर्मी पर कार्यवाही की बात कही है।

मुख्य विकास अधिकारी को दिये गये शिकायती पत्र में ग्रामीणों ने कहा है कि गांव में तैनात सफाई कर्मी के कई माह से न आने से जहां एक ओर गांव मंे नालियां बजबजा रही है वहंी भीषण ठण्ठ में मच्छरों के प्रकोप से बीमारियां भी पैर पसार रही है। विकास खण्ड में बैठे अधिकारी व कर्मचारियों के कानो में जू तक नही रेंग रही है। बीते दिनों कई बार ग्रामीणों ने सफाई कर्मी की शिकायत उच्चाधिकारियो से की थी लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई जिसके चलते ग्रामीणों में आक्रोष व्याप्त है। वहंी सफाई कर्मी की हट धर्मिता की चर्चा भी पूरे गांव में जोरों पर है वहीं ग्रामीणों का कहना है कि यदि जल्द ही प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा सफाई कर्मी पर कार्यवाही न की गयी तो हम सभी जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना प्रर्दशन करने को बाध्य होंगे ।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here