नोट बन्दी से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है : नरेश उत्तम

0
110


सोनभद्र-शाहगंज : सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने आज शाहगंज के खजुरी स्थित चौधरी गोविन्द सिंह महाविद्यालय परिसर में घोरावल विधान सभा व् राबर्ट्सगंज विधान सभा में चुनावी जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश का किसान व् मजदूर गरीब जनता पीएम मोदी के नोट बन्दी से त्राहि त्राहि कर रही है , किसान के उपज धान , गेंहू , आलू का समर्थन मूल्य भाजपा सरकार ने नहीं बढ़ाया बल्कि डीजल और पेट्रोल के दामों को रोज बढ़ा रही है जिससे देश व् प्रदेश की गरीब जनता परेशान हाल है ।लेकिन मोदी बड़े बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ़ी कर लाभ पंहुचाने का काम कर रहे है । उन्होंने आगे यह भी कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल सिर्फ पटेलों के नेता नहीं थे वह देश व् समाज के सभी वर्गो के नेता थे । श्री उत्तम पटेल ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पटेल समाज का रोना रोने वाले पीएम मोदी पटेलों को कभी सम्मान नहीं दिया , और दिया तो सिर्फ चोट ही दिया । आप सब के सामने इसका जीता जागता उदाहरण है गुजरात का हार्दिक पटेल को राष्ट् द्रोह के मुकदमे फ़साना तथा गुजरात की सीएम आनंदीबेन पटेल को सीएम के पद से हटा देना । क्या यही मोदी का पटेल समाज के प्रति सम्मान है । कल तक बसपा के टिकट पर आपके घोरावल विधान सभा से पूर्व राजगढ़ विधान सभा से दो बार विधायक रहे अनिल मौर्या भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने आयें है जिसको इस क्षेत्र की जनता ने काफी वोटों के अंतर से हरा कर सपा प्रत्याशी को जिताया था । अभी वक़्त है कि हमारे पटेल समाज के लोगों समाजवादी पार्टी में सभी समाज के लोगों का सम्मान है , इस लिये 8, मार्च को अपने विधान सभा घोरावल व् राबर्ट्सगंज विधान सभा के अविनाश कुशवाहा तथा सपा प्रत्याशी रमेश दुबे को साईकिल वाला बटन दबाकर भारी मतों के अंतर से जीत दिलायें और प्रदेश में कांग्रेस सपा गठबंधन की सरकार बना कर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री पुनः बनायें यही हमारी अपील है ।

कार्यक्रम स्थल पर उत्तम पटेल का हेलीकाप्टर करीब डेढ़ बजे लैंड किया ।इसके उन्हें हेलीपैड से मंच तक लाया गया इसके पश्चात कांग्रेस व् सपा के कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से माल्यार्पण कर स्वागत किया । कार्यक्रम के समाप्ति के बाद उत्तम पटेल हेलीपैड पँहुच कर हेलीकाप्टर में सवार हो गये तथा उनको देखने व् सुनने आई जनता को हाँथ हिलाकर अभिवादन किया और उड़ गये । इसके पूर्व उक्त चुनावी जन सभा को झारखण्ड सपा प्रदेश अध्यक्ष मेराज खान , कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह , सपा के जिलाध्यक्ष विजय यादव , मौलाना इबादत हुसैन , बद्री सिंह पटेल , इंद्रबहादुर सिंह , राम प्यारे सिंह पटेल ने सम्बोधित किया । इस कार्यक्रम में हिदायतुल्लाह खान , सोनी गुप्ता , रामनिहोर यादव , जगत पटेल , श्याम बिहारी यादव , समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे । कार्यक्रम का संचालन बाबूलाल यादव ने किया ।

रिपोर्ट–जमीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY